Begin typing your search above and press return to search.

मोटरस्पोर्ट्स

गौरव गिल ने जीता एशिया रैली कप का दूसरा दौर

बीती रात बारिश के कारण रैली दो चरण में आयोजित की गयी

gaurav and anirudh
X

गौरव गिल और अनिरूद्ध रंगनेकर

By

Bikash Chand Katoch

Published: 20 March 2023 9:51 AM GMT

जेके टायर रेसिंग के तीन बार के एशिया पैसिफिक रैली चैंपियन गौरव गिल ने रविवार को एफआईए-एशिया पैसिफिक रैली चैम्पियनशिप (एशिया रैली कप) को बड़े अंतर से आराम से जीत लिया जोकि चेन्नई में कीचड़ वाली परिस्थितियों में मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में संपन्न हुआ। उन्होंने नियंत्रित आक्रामकता के साथ एक रणनीतिक खेल खेलते हुए शानदार प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

बीती रात बारिश के कारण रैली दो चरण में आयोजित की गयी। गिल के साथ जोड़ीदार के रूप में अनिरूद्ध रंगनेकर शामिल थे। "बदलते मौसम की स्थिति के कारण यह एक बहुत ही चुनौतीपूर्ण रैली थी जिसमें एक चरण गर्म और दूसरा ठंडा था। लेकिन जेके टायर द्वारा प्रदान किए गए अच्छे टायरों के लिए धन्यवाद, हम चरम स्थितियों का सामना करने में सक्षम थे। यह एक नई टीम है जिसके साथ एक नई कार लेकिन टीम के मिलकर काम करने के कारण हम पोडियम पर जगह पाने में सफल हो गए। हम इंडोनेशिया में फाइनल राउंड के लिए जोश में होंगे" शानदार गौरव ने रैली के बाद कहा।

थाईलैंड के माना पोर्नसिरिचेर्ड और सह चालक थानयापाट मीनिल ने दूसरा स्थान हासिल किया। वहीं तीसरे स्थान पर अमित्राजित घोष और अश्विन नायक की जोड़ी रही।

पहली बार एशिया कप रैली के एपीआरसी इंडिया राउंड में 18 प्रविष्टियां प्राप्त हुईं, प्रमोटर वैम्सी मेरला की शानदार कोशिश की वजह से, जिन्होंने ड्राइवरों को उनकी प्रविष्टियों और कारों के साथ अन्य तैयारियों के साथ सहयोग दिया।

"हम और अधिक ड्राइवरों को बढ़ावा देना चाहते हैं और आने वाली रैलियों में, हम प्रोत्साहित करेंगे और अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों में जाने के लिए और अधिक ड्राइवरों का समर्थन करने का प्रयास करेंगे," वाम्सी ने कहा।

Next Story
Share it