Begin typing your search above and press return to search.

गोल्फ

अनिर्बान लाहिड़ी इंटरनेशनल सीरीज वियतनाम में दूसरे स्थान पर रहे

लाहिड़ी अपने 18वें होल के बाद तालिका में शीर्ष पर पर पहुंच गये थे लेकिन कीरान विंसेंट ने अपने 18वें होल में बर्डी लगाकर एक शॉट से जीत दर्ज की

Anirban Lahiri Golf
X

अनिर्बान लाहिड़ी

By

Bikash Chand Katoch

Published: 17 April 2023 8:09 AM GMT

भारत के अनिर्बान लाहिड़ी ने इंटरनेशनल सीरीज वियतनाम गोल्फ प्रतियोगिता के चौथे दौर में शनिवार को आठ अंडर का शानदार कार्ड खेला जिसने उन्हें एशियाई टूर पर आठ वर्षों में उनकी पहली जीत के करीब ला दिया लेकिन वह अंत में संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे। लाहिड़ी ने 20 लाख डॉलर (लगभग 16.37 करोड़ रुपये) इनामी एशियाई टूर के इस प्रतियोगिता के शुरूआती तीन दौर में 10 अंडर का स्कोर किया था। वह शनिवार को संयुक्त 13वें स्थान पर थे।

रविवार को सात बार के एशियन टूर विजेता लाहिड़ी अपने 18वें होल के खेल के बाद तालिका में शीर्ष पर पर पहुंच गये थे लेकिन जिम्बाव्वे के कीरान विंसेंट ने अपने 18वें होल में 12 फुट की दूरी से बर्डी लगाकर एक शॉट से जीत दर्ज की। विंसेंट ने छह अंडर 66 का कार्ड खेला जिससे उनका कुल स्कोर 19 अंडर का रहा।

एस चिक्कारंगप्पा (सात अंडर 65) ने भी आखिरी दौर में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन वह संयुक्त 27वें स्थान पर रहे। हनी बैसोया (68) ने सप्ताह की शुरुआत 65 के स्कोर साथ की लेकिन फिर 73 और 72 के स्कोर के कारण संयुक्त 40वें स्थान पर रहे। वीर अहलावत (69) संयुक्त 56वें, करणदीप कोचर (69) संयुक्त 61वें, जबकि कार्तिक शर्मा (73) और एसएसपी चौरसिया (75) संयुक्त 71वें स्थान पर रहे।

लाहिड़ी अपनी 2015 की इंडियन ओपन जीत के बाद से अपना पहला एशियाई टूर खिताब जीतने का प्रयास कर रहे थे। अपने पहले 14 होल में आठ बर्डी के साथ मैदान में तूफान लाने के बाद वह प्रबल पसंदीदा थे। हालांकि, वह केवल आखिरी चार होल में केवल पार कर सके। लाहिड़ी ने कहा, "मैं जिस तरह से खेला उससे खुश हूं, एक दो बर्डी और नहीं आने से निराश हूं। आप जानते हैं कि मैंने वास्तव में अच्छी शुरुआत की है। मैंने कल और आज अपनी लय पाई, तो यह अच्छा था। आखिरी चार होल में एक या दो बर्डी न कर पाने से मैं थोड़ा निराश हूं जो आसानी से हासिल किये जा सकते थे। अच्छा सप्ताह रहा, लेकिन यह निराशाजनक है। में इतनी बार दूसरे नंबर पर आ चूका हूँ कि अब मुझे इस आदत को तोड़ने की जरूरत है।"

Next Story
Share it