Begin typing your search above and press return to search.

फुटबॉल

स्पेन दौरे पर एटलेटिको डि मैड्रिड के खिलाफ शुरुआती मैच खेलेगी भारतीय अंडर-17 टीम

एटलेटिको डि मैड्रिड अंडर-16 टीम के सामने भारत का मैच चुनौतीपूर्ण होने वाला हैं

स्पेन दौरे पर एटलेटिको डि मैड्रिड के खिलाफ शुरुआती मैच खेलेगी भारतीय अंडर-17 टीम
X
By

Pratyaksha Asthana

Published: 19 April 2023 7:40 AM GMT

भारतीय अंडर-17 पुरुष फुटबॉल टीम बुधवार को मैड्रिड के अलकाला डि हेनारेस में एटलेटिको डि मैड्रिड की अंडर-16 टीम के खिलाफ अपने स्पेन दौरे की शुरुआत करेगी।

एटलेटिको डि मैड्रिड अंडर-16 टीम के सामने भारत का मैच चुनौतीपूर्ण होने वाला हैं। लेकिन टीम के मुख्य कोच फर्नांडिस ने कहा कि उनकी टीम की नजरें एएफसी अंडर-17 एशियाई कप में प्रतिस्पर्धा करने के लिए उचित स्तर तक पहुंचने पर हैं।

भारत के मुख्य कोच बिबियानो फर्नांडिस ने कहा, ‘‘लड़के यहां आने और इस तरह के वातावरण तथा सुविधाओं में प्रशिक्षण लेने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने परिस्थितियों से काफी जल्दी सामंजस्य बैठाया और कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हम एक टीम के रूप में बेहतर हो रहे हैं।’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम उन टीमों की गुणवत्ता और खेल के स्तर से अच्छी तरह वाकिफ हैं जिनसे हम यहां खेलने के लिए तैयार हैं। साथ ही हम अपने ग्रुप चरण में टीमों को ध्यान में रखते हुए एएफसी टूर्नामेंट में खेलने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं।’’

बता दें भारत को एएफसी अंडर-17 एशियाई कप के ग्रुप डी में वियतनाम (17 जून), उज्बेकिस्तान (20 जून) और जापान (23 जून) के साथ पाथुम थानी और बैंकॉक में मुकाबले खेलने हैं।

Next Story
Share it